मध्य प्रदेश

Bhopal Crime News: राजा भोज एयरपोर्ट पर यात्री के बैग में मिला कारतूस, मचा हड़कंप

Bhopal Crime News: यात्री कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहा था. यात्रा से पहले जब सुरक्षाकर्मियों ने स्कैनर से बैग की जांच की तो उन्हें उसमें एक संदिग्ध वस्तु नजर आई.....

भोपाल,Bhopal Crime News: राजधानी के राजा भोज एयरपोर्ट पर सोमवार रात एक पुरुष यात्री के बैग से रिवॉल्वर का जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इससे एयरपोर्ट पर सनसनी फैल गई. आरोपी कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने वाला था, तभी उसके बैग की तलाशी के दौरान कारतूस मिला। आरोपी युवक पेशे से इंजीनियर है और कोलकाता में एक निजी कंपनी में काम करता है। उसके पास किसी पिस्तौल या रिवॉल्वर का लाइसेंस नहीं पाया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि फ्लाइट में कारतूस ले जाने के पीछे उसका मकसद क्या था।

Bhopal Crime News: यात्री कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहा था

यात्रा से पहले जब सुरक्षाकर्मियों ने स्कैनर से बैग की जांच की तो उन्हें उसमें एक संदिग्ध वस्तु नजर आई। तलाशी लेने पर बैग से जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सीआईएसएफ जवानों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वह कोलकाता की एक कंपनी में काम करता है।

गांधी नगर थाना पुलिस के मुताबिक भोपाल मेमोरियल ट्रस्ट अस्पताल के पास बनी कोरल लाइफ कालोनी में रहने वाला 35 वर्षीय विवेक शर्मा रात करीब नौ बजे एयरपोर्ट पहुंचा था। फ्लाइट पर सवार होने के पहले स्कैनर से उसके सामान की जांच हुई। ट्राली बैग में संदिग्ध वस्तु दिखने पर उसके बैग की तलाशी ली गई। बैग में 7.65 बोर का एक कारतूस बरामद हुआ। यह कारतूस पिस्टल, रिवॉल्वर में इस्तेमाल होता है। कारतूस के बारे कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सीआईएसएफ ने उसे हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया।एसआई अयाज चांदा ने बताया कि विवेक मूलत: गुना का रहने वाला है। उसने भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है। वर्तमान में वह कोलकाता में सोलर एनर्जी के क्षेत्र में काम कर रही एक कंपनी में इंजीनियर है। वह दो माह पहले ही कोरल लाइफ सिटी कॉलोनी में रहने आया था। हालांकि उसका पूर्व में कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button